Header Ads Widget

कॉमेडी का झटका एक्शन के साथ - Comedy Script In Hindi

Pic Credit-pikwizard


Comedy Short Film Script In Hindi (Synopsis): -


"Comedy Ka Jhatka Action Ke Sath" - Script for Comedy In Hindi


हाल ही में डॉ सुनील अपना शहर छोड़कर अपनी पत्नी के शहर में एक छोटा सा क्लीनिक खोला है। कारण तो कई थे मगर दो कारण मुख्य थे जिसमें पहला कारण था - उन्हें यह लगा कि उनकी क्लिनिक यहाँ चल जाएंगी और दूसरा कारण यह था अब यहाँ आकर उन्हें पत्नी के हमेशा मायमें जाकर बैठ जाने वाली झंझट से छुटकारा मिल जायेगा। वैसे यहाँ आकर उनकी दूसरी समस्या तो दूर हो गई मगर दुर्भाग्य से पहली वाली - आशा - पर यहाँ भी आकर पानी फिर गया।

डॉक्टर सुनील का दुर्भाग्य यहाँ भी पीछा नहीं छोड़ा था। यहाँ क्लिनिक खोले उन्हें पांच महीने से भी अधिक हो गए थे मगर स्थिति ज्यों की त्यों बनी थी। पिछले पांच महीने से उन्हें यहाँ कमाई के नाम पर गँवाई ही गँवाई हो रही है। रूम किराया। साला किराया मतलब इकलौते बेरोजगार साले को कम्पाउंडर में रखने का लम्बा चौड़ा खर्चा। काट - कूट के अपना भी छोटा मोटा खर्चा हो ही रहा था। अब इस कारण डॉ सुनील एक महीने से अपनी पत्नी के लाडले भाई और अपने इकलौते खर्चीले साले पर ऐसे भड़के हुए है कि वे बात बात पर साले को देखकर लड़ाई -- नहीं - नहीं - लड़ाई नहीं - लड़ाई पी रहे है।


ये भी पढ़े :
साँची - A Best Emotional Love Story for Short Film


साले के साथ जमकर लड़ाई करने की उनकी ईच्छा तो दिन के आठों पहर होती है, मगर बेचारा सुनील इस मामले में भी बेचारा ही है। उन्हें जब - जब जोश आता है तब तब उन्हें पत्नी की बेलन की स्मृति अनायास ही आ जाया करती है और उसी पल उनका जोश पसीना बन कर शरीर से निकल जाता है।

डॉ सुनील - ( चिढ़कर अपने साले उर्फ कम्पाउंडर की ओर भयानक दृष्टिपात करता हुआ ) आज भी सुबह से रात हो गई ..... मगर आज फिर एक भी मछली नहीं फंसी ......!! लगता है आपके शहर में कोई बीमार ही नहीं होता है मोहित ..... किसी को कोई छोटी मोटी बिमारी भी नहीं होती है ...... !!

मोहित - होती तो है जीजा जी !

डॉ सुनील - क्या !!

मोहित – हाँ जीजा जी, होती है लेकिन बड़ी वाली ..... अब बड़ी बिमारी का ईलाज तो आपके वश में है नहीं जीजा जी .......तो फिर उन बेचारो का क्या दोष ...... वे आपके क्लिनिक के बाहर से ठीक वैसे ही निकल जाते है जैसे छोटे स्टेशन को दूर से ही देखती हुए कोई एक्सप्रेस ट्रेन निकल जाती है और वो भी बहुत तेजी से !!


***********

बस - बस - बस ...... यहाँ इतना ही ..... बाकि फुल स्क्रिप्ट में। वैसे इसमें केवल कॉमेडी ही नहीं, इसमें एक विलेन भी है, जो कॉमेडी में एक्शन का तड़का भी लगा रहा है .....!!


ये भी पढ़े :
जब पहली बार वो लड़की मुझे दिखी - खुशी (भाग - 1)



The Label Life [CPS] New IN



कॉमेडी का झटका एक्शन के साथ

"Script For Comedy Video In Hindi"

Continue......   Makers / Director / Casting Director स्क्रिप्ट के लिए रायटर से संपर्क करें ......


Writers

Rajiv Sinha
       &
Shikha Shukla

(सर्वाधिकार लेखक के पास सुरक्षित है। इसका किसी भी प्रकार से नकल करना कॉपीराईट नियम के विरुद्ध माना जायेगा।)

Copyright © All Rights Reserved


Post a Comment

0 Comments